नीमच में 4 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे व्यक्ति की बिगड़ी तबीयत, मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस

घटना आंतरी ग्राम पंचायत भवन के पास का है। जब स्थानीय आंतरी माता में हल्का पटवारी द्वारा की गई अनियमितता से ग्रामीणों में आक्रोश भर उठा। जिसके बाद वह हड़ताल पर बैठ गए।

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले में अनियमितता के कारण अक्रोशित हुए ग्रामीण बीते 22 अगस्त से भूख हड़ताल पर बैठे है। जिसका आज चौथा दिन है। इसके बावजूद, कोई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे और ना ही स्थानीय गांव प्रधान ने इस संदर्भ में आवाज उठाई। वहीं, आज भूख हड़ताल पर बैठे एक व्यक्ति की तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने उनका उपचार हड़ताल स्थान पर ही किया। फिलहाल, उनकी स्थिति पहले से बेहतर बताई जा रही है।

आंतरी ग्राम पंचायत का मामला

दरअसल, घटना आंतरी ग्राम पंचायत भवन के पास का है। जब स्थानीय आंतरी माता में हल्का पटवारी द्वारा की गई अनियमितता से ग्रामीणों में आक्रोश भर उठा। जिसके बाद वह हड़ताल पर बैठ गए। मिली जानकारी के अनुसार, सरकारी योजना का फायदा उठाते हुए हल्का पटवारी ने अपने द्वारा किए गए कामों को अस्वीकार कर दिया, लेकिन फिर भी हक की लड़ाई के लिए ग्रामीण भूख हड़ताल पर बैठे रहे।

इलाज रहेगी जारी

डॉक्टर ने बताया कि दिनेश धनगर की तबीयत खराब हो गई थी लेकिन फिलहाल उसकी स्थिति में सुधार है। दिनेश को एंटीबायोटिक और डिप चढ़ाई गई है। धीरे-धीरे स्थिति में सुधार हो जाएगी। उनकी इलाज जारी रहेगी। वहीं, अब देखना यह है कि जिम्मेदार अधिकारी या जनप्रतिनिधि इस ओर कब ध्यान आकर्षित करते हैं।

नीमच, कमलेश सारडा


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News