आदिवासी समाज ने नायब तहसीलदार को कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन, जानें पूरा मामला

Neemuch Tribal Society Case : केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा गरीबों के लिए कई योजनाएं चल रही है मगर उनका लाभ कर्मचारियों की लापरवाही के कारण गरीब लोगों को नहीं मिल पा रहा है ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद तहसील के रतनगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पर एक डिलीवरी के लिए गई महिला को लंबे समय तक स्वास्थ्य केंद्र पर इंतजार कराने के बाद डिलीवरी करने से मना कर दिया गया और नीमच जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया था। जिसके चलते रास्ते में ही महिला की डिलीवरी के कारण नवजात की मौत हो गई।

बता दें कि गुस्साए परिजनों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर नायब तहसीलदार मोनिका जैन को ज्ञापन दिया है जिसमे उन्होंने मांग की इस पूरे मामले की जांच कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ डॉ पवन भंडारी को शासकीय सेवा से बर्खास्त कर उचित कार्रवाई करें।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”