Neemuch News: करंट लगने से युवक की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, लगाया बिजली विभाग पर आरोप

Neemuch News : नीमच में करंट लगने से युवक राहुल राठौर की मौत हो गई। जिससे गुस्साए परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद करगिल चौराहा पर शव सडक पर रखकर चक्काजाम किया और युवक की मौत का आरोप बिजली विभाग पर लगाया। साथ ही, प्रशासन से दोषी लाइनमेन को निलंबित करने और मृतक युवक की बहन को नौकरी देने की मांग की। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

नौकरी के लिए सौंपा पत्र

जिसके बाद बिजली विभाग के सहायक यंत्री आर.के जोशी और दिनेश मालवीय ने डीई के निर्देश पर लाइनमेन महेश मेहता को निलंबित करने और मृतक की बहन को आउट सोर्स पर नौकरी देने सबंधि पत्र परिजनों को सौंपा गया। दरअसल, सुबह 8.30 बजे परिजनो ने बिजली विभाग के अधिकारीयो को फोन लगाकर अस्पताल बुलाया था लेकिन वे नहीं पहुंचे।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।