जयवर्धन सिंह का सिंधिया पर कटाक्ष, कहा ‘जहां जाते हैं, गुटबाजी शुरु हो जाती है’

निवाड़ी, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर कटाक्ष करते हुए उन्हें गुटबाजी का कारण बताया है। उन्होने कहा कि सिंधिया जब कांग्रेस (Congress) में थे तब यहां गुटबाजी होती थी, अब वो भाजपा (BJP) में हैं तो वहां गुटबाजी चल रही है। जयवर्धन सिंह कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने ओरछा पहुंचे थे और यहां वे वरिष्ठ कांग्रेस नेता बालकृष्ण दुबे के घर पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

RBI की बड़ी तैयारी, 500 रुपये के नोट में कर सकता है बड़ा बदलाव, जारी हो सकते हैं नए प्रकार के नोट! जानें यहाँ

सीएम शिवराज पर साधा निशाना

जयर्वधन सिंह ने इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि वे 4 बार से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं लेकिन इतने लंबे कार्यकाल के बाद भी जिस तरह उनका कंट्रोल रहना चाहिए, वो नहीं है। जयवर्धन सिंह ने कहा कि जो पाप करके राज करने का प्रयास करेगा वो कभी सफल नहीं हो पाएगा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ने करीब 4 साल पहले कांग्रेस पार्टी को अपना मत दिया था, लेकिन आज जो सरकार है वो सौदे से बनी सरकार  है। उन्होंने कहा कि जो पोषण आहार गरीब बच्चों के लिए, गर्भवती महिलाओं के लिए था, उसे अवैध रूप से बेच दिया गया। हजारों करोड़ का घोटाला कर दिया गया। सरकार प्रदेश के गरीबों का पेट नहीं भर पा रही, लेकिन जो चीते आए उनके लिए 200 हिरण भेजे ताकि उनका पेट भरा रहे। ये मध्यप्रदेश की स्थिति है। लम्पी वायरस से गौ माताओं की मौत हो रही है उस पर मामा कुछ नहीं बोल रहे लेकिन चिताओं की चिंता हो रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।