रायसेन: NIA की टीम ने मदरसे में पढ़ने वाले वयक्ति के घर में मारा छापा, आतंकवादी गतिविधियों की हुई जांच!

रायसेन, दिनेश यादव। रविवार यानि आज दिल्ली से आई NIA की टीम ने सिलवानी के नूरपुरा में स्थित एक घर में छापा मारा। रिपोर्ट के मुताबिक जांच एजेंसी को यहाँ से आतंकवादी गतिविधियों की खबर मिली थी। कहा जा रहा है की जिस व्यक्ति के घर में छापेमारी की गई है, वो भोपाल के मदरसे में काम करता है। वहीं व्यक्ति का नाम जूबेर बताया जा रहा है। सूत्रों से जानकारी मिलते ही NIA की टीम दिल्ली से सिलवानी की ओर रवाना हुई। टीम में 10 से 12 सदस्य शामिल थे।

यह भी पढ़े… MP नगरीय निकाय चुनाव : नगर पालिका व नगर परिषद अध्यक्ष के लिए लॉबिंग शुरू, पार्टियों में विधायकों-पदाधिकारियों को सौंपी जिम्मेदारी, जानें अपडेट

जांच एजेंसी की टीम ने कार्रवाई के लिए रायसेन पुलिस की मदद ली और अपनी आगे की कार्रवाई करते हुए व्यक्ति के घर पहुँच गई। टीम ने मीडिया से कोई खास बातचीत नहीं की, जिसके कारण हमारे पास इस मामले से जुड़ी अधिक जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है। जांच के दौरान एनआईए की टीम के युवक सहित घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की। बता दें की NIA भारत में आतंकवाद विरोधी गतिविधियों की जांच करता है। टीम द्वारा करीब 3 से 4 घंटों पर पूछताछ की गई।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"