रायसेन के शासकीय स्कूल में पढ़ाई के जगह बच्चों से करवाई जा रही सफाई, Video Viral

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि स्कूल की शिक्षिका खुद सामने खड़े होकर एक बच्चे से फावड़ा लेकर काम करवा रही है।

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। रायसेन (Raisen) में एक शासकीय स्कूल (government school) में बच्चों से सफाई कराने का वीडियो सामने आया है। जहां बच्चे हाथों में फावड़ा और झाड़ू लिए स्कूल में काम करते नजर आ रहे हैं। वहीं स्कूल की महिला शिक्षक के परिजनों द्वारा वीडियो वायरल करने और बनाने के लिए लोगों को धमकाया भी जा रहा है, जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि अभी वीडियो बेगमगंज तहसील (Begumganj Tehsil) के ग्राम पंदरभटा (Pandarbhata) का बताया जा रहा है जहां स्कूल के बच्चे हाथों में फावड़ा और झाड़ू लिए स्कूल परिसर में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि स्कूल की शिक्षिका खुद सामने खड़े होकर एक बच्चे से फावड़ा लेकर काम करवा रही है।

यह भी पढ़ें…अमित शाह के प्रवास कार्यक्रम के चलते जबलपुर पहुंचे वीडी शर्मा, अधिकारियों की ली बैठक, सभा स्थल का किया निरीक्षण

वहीं दूसरे वीडियो में जो व्यक्ति लोगों को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है वह इसी स्कूल की महिला शिक्षक का कोई परिचित बताया जा रहा है । जो वीडियो वायरल करने पर लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में व्यक्ति द्वारा धमकी दी जा रही है कि अगर कोई भी मेरे चक्कर में पड़ेगा तो उसे मैं काट कर फेंक दूंगा।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में सरकार ने 1 सितंबर से स्कूलों को खोले जाने का एलान किया था, जिसके बाद प्राइमरी स्कूल खोले गए थे। वहीं स्कूलों में पढ़ाई के जगह सालों से बंद परिसर में नौनिहालों को साफ सफाई करने के लिए बुलाया जा रहा है, अब देखना होगा कि इस मामले में जिम्मेदार क्या कार्रवाई करते हैं।

यह भी पढ़ें…Betul News : दक्षिण एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में लगी आग, मचा हड़कंप