VIDEO VIRAL : कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी से किसने कहा- इन गुंडों की वजह से तुम बदनाम

Pooja Khodani
Published on -
CONGRESS MLA

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) में आज मंगलवार  (Tuesday) को बाजार बंद करवाने को लेकर कांग्रेस (Congress) और व्यापारी के बीच जमकर बहस हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि व्यापारी ने कांग्रेस विधायक से दो टूक कर दिया कि इन गुंडों की वजह से तुम बदनाम हो । मैं दुकान बंद नही करूंगा। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, आज कृषि बिल (Agricultural bill ) का विरोध कर रहे किसानों (Farmers) ने आज भारत बंद (Bharat Band) का आह्वान किया है, इसमें कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक पार्टियों ने भी इसका समर्थन किया है और प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया। इसी सिलसिले में आज मंगलवार को दुकानें बंद करवाने के लिए ब्यावरा विधायक रामचन्द्र दांगी (Biaora Congress MLA Ramchandra Dangi) और पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी (Former MLA Purushottam Dangi)  के साथ सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में पहुंचे और दुकानों को बंद करने की अपील करने लगे। ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)