VIDEO VIRAL : कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी से किसने कहा- इन गुंडों की वजह से तुम बदनाम

दरअसल, आज कृषि बिल (Agricultural bill ) का विरोध कर रहे किसानों (Farmers) ने आज भारत बंद (Bharat Band) का आह्वान किया है, इसमें कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक पार्टियों ने भी इसका समर्थन किया है और प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।

CONGRESS MLA

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले (Rajgarh District) में आज मंगलवार  (Tuesday) को बाजार बंद करवाने को लेकर कांग्रेस (Congress) और व्यापारी के बीच जमकर बहस हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि व्यापारी ने कांग्रेस विधायक से दो टूक कर दिया कि इन गुंडों की वजह से तुम बदनाम हो । मैं दुकान बंद नही करूंगा। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, आज कृषि बिल (Agricultural bill ) का विरोध कर रहे किसानों (Farmers) ने आज भारत बंद (Bharat Band) का आह्वान किया है, इसमें कांग्रेस समेत अन्य राजनैतिक पार्टियों ने भी इसका समर्थन किया है और प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर विरोध जताया। इसी सिलसिले में आज मंगलवार को दुकानें बंद करवाने के लिए ब्यावरा विधायक रामचन्द्र दांगी (Biaora Congress MLA Ramchandra Dangi) और पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी (Former MLA Purushottam Dangi)  के साथ सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बाजार में पहुंचे और दुकानों को बंद करने की अपील करने लगे। ।

इसी दौरान एक व्यापारी ने दुकान बंद करने से इंकार कर दिया। इसी बीच भीड़ में से किसी कांग्रेस कार्यकर्ता ने व्यापारी को कुछ कह दिया, इस बात पर व्यापारी इतना भड़क गया और हाल ही में ब्यावरा  विधानसभा क्षेत्र (Biaora Assembly Constituency से कांग्रेस विधायक बने रामचंद्र दांगी के बारे में कहने लगा तुम जैसे गुंडों ने ही विधायक रामचन्द्र दांगी को बदनाम कर रखा है वरना यह 15 साल पहले ही जीत जाता, मैं खुले तौर पर कह रहा हूं मैं बीजेपी का हूं। व्यापारी को आग बबूला देख कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी और स्थानीय नेताओं ने हाथ जोड़कर समझाइश दी।इसके साथ ही विधायक ने हाथ जोड़कर निवेदन भी किया है यदि बंद करना चाहो तो कर दो। वरना आप दुकान खुली रखें।इस दौरान इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो (Video) बना लिया जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here