खबर का असर: रतलाम के मेडिकल कॉलेज की डीन को हटाया, इन्हें मिली जिम्मेदारी

रतलाम, सुशील खरे। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक बार फिर MP Breaking News की खबर बदइन्तजामी के बीच हुई पत्रकार की मौत, हंगामा, नहीं सुधर रहे रतलाम मेडिकल कॉलेज के हालात का असर हुआ है। यहां रतलाम मेडीकल कॉलेज  (Ratlam Medical College) की डीन डॉ शशि गांधी को अव्यवस्था और बढ़ते कोविड मरीजों की मौत के आंकड़ों के बाद हटा दिया गया है। उनकी जगह जितेंद्र गुप्ता को नया मेडिकल कॉलेज रतलाम का डीन बनाया गया है। खास बात तो ये है कि बीते दिनों बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर (BJP MP  Guman Singh Damore) ने भी डीन को हटाने के संकेत दिए थे और कहा था कि देखना 7 दिन में परिणाम आएगा।

यह भी पढ़े… मप्र में 30 अप्रैल तक रहेगी सख्ती, सीएम शिवराज सिंह बोले- कोई भी बेवजह बाहर ना निकलें

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan)और प्रभारी मंत्रियों के निर्देश के बावजूद भी रतलाम मेडिकल कॉलेज की लापरवाही थमने का नाम नही ले रही है। शनिवार को मेडिकल कॉलेज में  एक वरिष्ठ पत्रकार की मौत होने के पश्चात उनके परिजनों ने जमकर हंगामा किया था। परिजनों का आरोप था कि वह लगातार चार-पांच दिन से मेडिकल कॉलेज प्रबंधन से गुहार लगा रहे थे कि उनके मरीज की सुध लें, परंतु किसी के द्वारा उनकी सुध नहीं ली गई। और वह तड़प तड़प कर मर गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)