पति ने पत्नी की काटी नाक, पत्नी के भरण पोषण के कोर्ट केस से था नाराज

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। रतलाम जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर आलोट नगर के अंजुमन कॉलोनी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की नाक काट दी, महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग होकर उसे छोड़ दिया था इसके बाद भरण-पोषण के लिए कोर्ट में केस कर रखा था पति इसी बात से नाराज था। पति ने महिला के मायके पहुंचकर पहले मारपीट की फिर दांतो से नाक काट दी युवक ने अपनी दो बेटियों को भी मारा महिला को आलोट के शासकीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी ब्यूरोक्रेसी को चेतावनी, कहा- समय पर ऑफिस में बैठना पड़ेगा, वरना नौकरी छोड़ दें

आलोट की रहने वाली टीना माली की शादी उज्जैन जिले के झुठावद गांव के दिनेश माली के साथ 2008 में हुई थी, टीना के मुताबिक दिनेश कुछ भी काम नहीं करता था शादी के कुछ समय बाद दिनेश शराब पीकर टीना से मारपीट करने लगा, प्रताड़ना से तंग आकर टीना दोनों बेटियों के साथ वापस मायके आकर रहने लगी यहां पर वह रसोई का कार्य करने करके गुजारा कर रही है, 2019 में टीना के पति के खिलाफ कोर्ट में भरण पोषण के लिए केस दायर कर दिया यह बात दिनेश को नागवार गुजरी वह केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur