Ratlam News: शहर में सख्ती, ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं है कोरोना का भय, भीड़ की डरावनी तस्वीरें आई सामने

Atul Saxena
Published on -

रतलाम, सुशील खरे। प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने जिला प्रशासन को सख्ती के निर्देश दिए हैं।  जिले के कलेक्टर अपने अपने जिलों में संक्रमण की स्थिति को देखते हुए प्रभावी कदम उठा रहे हैं।  रतलाम में भी कलेक्टर के निर्देश पर सख्ती है यहाँ लॉक डाउन प्रभावी है लेकिन इसका असर केवल शहरी क्षेत्र में दिखाई दे रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में लोग बेख़ौफ़ बिना मास्क लगाए, बिना सोशल डिस्टेंसिंग के दिखाई दे रहे हैं।

रतलाम (Ratlam) जिले में जिस तेजी से कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है वह प्रशासन के साथ-साथ आमजन को भी डरा रहा है यही कारण है कि रतलाम (Ratlam) नगर निगम सीमा क्षेत्र में शुक्रवार रात्रि 10:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक lock-down लगाया गया है तथा फैसला लिया गया है कि शनिवार और रविवार को पूरी तरह लॉकडाउन लागू रहेगा सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर तथा दूध की आपूर्ति भी नियत समय पर ही होगी इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग नहीं करने पर प्रशासन लगातार सख्ती बरत रहा है। धारा 151 के अंतर्गत कार्रवाई कर कर अस्थाई जेल भी भेजा जा रहा है और शपथ दिलवा कर लोगों को छोड़ा जा रहा है जिसमें रतलाम (Ratlam) जिले का पूरा प्रशासनिक अमला पुलिस प्रशासन जी जान से लगा हुआ है.


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....