रतलाम गैंगरेप : हिरासत से भागे दोनों आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, SP ने दी जानकारी

रतलाम, सुशील खरे।  बिलपांक पुलिस की हिरासत से भागे अपहरण, गैंगरेप और हत्या के दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है। दूसरे आरोपी दीपक उर्फ दीपला निनामा जिसकी उम्र 20 साल जोकि ग्राम गुजरपाड़ा का रहने वाला है उसे आज भाटी बड़ोदिया के पास गांव धोलका से विभिन्न पुलिस टीमों और स्थानीय गांव वालों की मदद से पकड़ा गया। जबकि भागा हुआ पहला 20 साल का आरोपी रवि उर्फ गूंगा निनामा जोकि गुजरपाड़ा का रहने वाला है उसे बीते दिन यानि 08 सितंबर को ग्राम बदनारा के जंगल से विभिन्न पुलिस टीमों व स्थानीय गांव वालों की मदद से पकड़ा गया था।

MP Breaking News

एसपी गौरव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बिलपांक के पाक्सो एक्ट मे गैंगरेप अपहरण और हत्या के मामले में दोनों आरोपी 07 सितंबर 2020 को पुलिस अभिरक्षा से भाग निकले थे। उक्त फरार आरोपियों में से आरोपी रवि उर्फ गूंगा पिता रामसिंह निनामा उम्र 20 साल निवासी गुजरपाड़ा को दिनांक 08 सितंबर को ग्राम बदनारा के जंगल से विभिन्न पुलिस टीमों व स्थानीय गांव वालों की मदद से पकड़ा गया था। अधिकारिक जानकारी के अनुसार, 7 सितंबर की शाम बिलपांक थाने से दोनों आरोपी अलग-अलग दिशाओं में भागे थे। रवि पुलिस थाने के सामने की ओर भागा था,जबकि दिपला थाने के पीछे की ओर भागा था।

ये भी पढ़े :- रतलाम: नाबालिग से गैंगरेप के बाद की गई हत्या, पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

आरोपियों के थाने से भागते ही पुलिस बल टीआई ब्रजेश मिश्रा सहित अन्य टीम सक्रीय हो गई थी और आरोपियों की तलाश में अलग अलग सर्च पार्टियां रात भर जिले के अलग अलग इलाकों में सर्चिंग कर रही थी। थाने के सामने की ओर भागा रवि निनामा बिलपांक से धराड जाने वाले एक कच्चे रास्ते से भागा था और रास्ते के बीच जंगल में छुपा हुआ था। उसे सुबह करीब दस बजे एक पुलिस दल ने धर दबोचा था। थाने के पीछे की ओर भागे दिपला की तलाश जोरों पर की जा रही थी जिसे आज बिलपांक पुलिस थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने अपनी टीम के साथ दिपला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े :- पुलिस हिरासत भाग निकले गैंगरेप के दो आरोपी, पुलिस विभाग में हड़कंप

बता दें कि दोनो आरोपी द्वारा बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार को 13 साल की लड़की का अपहरण कर गैंग रेप करने के बाद उसकी नृशंस हत्या कर दी गई थी। पूरी वारदात को तीन लोगों ने अंजाम दिया था, वहीं फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े :- नाबालिग का शव मिला, प्रारंभिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here