Rewa News: रीवा में तीन महीने से लापता युवक का मिला कंकाल, पुछताछ में जुटी पुलिस

Rewa News : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में मऊगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पहाड़ में मिले नर कंकाल का खुलासा कर दिया है। पुलिस की ओर से ऐसा दावा किया जा रहा है कि सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट ने खोपड़ी सहित शरीर के अन्य अवशेष बरामद कर ली है। इधर, मामले में पुलिस ने ससुराल पक्ष के कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप

दरअसल, मामला रीवा जिले में मऊगंज थाना अंतर्गत दामोदरगढ़ के पहाड़ों का है। जहां रविवार को नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद जांच पड़ताल के लिए मऊगंज पुलिस ने ससुराल पक्ष के कुछ संदेहियों को उठाया है। जिनसे पुछताछ के लिए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन घटनास्थल पर जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पूरे घटनाक्रम का क्राइम सीन क्रिएट कराया जाएगा। दरअसल, पुलिस की जांच में पता चला है कि हत्या की वजह छेड़खानी है। वहीं, ससुराल वालों पर शक है कि उन्होंने ही युवक की हत्या के बाद लाश को पहाड़ में छिपा दिया होगा जो कि करीब तीन महीने पूराना है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।