दर्दनाक हादसा : बस के ऊपर पलटा ट्रक, पांच लोगों की मौत

हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के रीवा (Rewa) जिले में गुरूवार को एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया| छुहिया घाटी में एक बस के ऊपर राखड़ से भरा ट्रक गिर गया है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 9 लोग घायल बताय जा रहे हैं| मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने तत्काल क्रेन की मदद से ट्रक को हटवा कर घायलों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना के छुहिया घाटी में कर्मचारियों को लेकर जा रही सीमेंट फैक्ट्री की बस के ऊपर गर्म क्लिंकर से लोड ट्रक पलट गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग हुए गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। घायलों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है।

अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट बघवार थाना रामपुर नैकिन की बस कर्मचारियों को लेकर प्रतिदिन की तरह गुरुवार की सुबह रीवा से फैक्ट्री जा रही थी। सुबह करीब 8:00 बजे बस जैसे ही गोविंदगढ़ थाने के छुहिया घाटी में पहुंची तभी मोड में सामने से गर्म क्लिंकर लोड करके आ रहा था। तेज रफ्तार ट्रेलर मोड़ में बस के ऊपर ही पलट गया| हादसा बहुत दर्दनाक बताया जा रहा है, जिसमे 4 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है जबकि एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया है | घटना की सूचना मिलते ही गोविंदगढ़ थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here