Indore News : सयाजी होटल में रॉकेट के पत्थर से फूटा मेहमान का सिर, सावधानी बरतना जरुरी

indore

Indore News : इंदौर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल दिवाली हो या नया साल हर कोई फटाके होना पसंद करता है। शादियों की बारात में सबसे ज्यादा पटाखे फोड़े जाते हैं। ऐसे में लोग सतर्कता बरतना भूल जाते हैं, जिसकी वजह से लोगों को हानि होने की संभावना रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल इंदौर के सयाजी होटल में एक शादी समारोह के दौरान रॉकेट के पत्थर से एक मेहमान का सिर फूट गया। दरअसल रॉकेट के पत्थर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह किसी को नहीं दिखा और सीधे व्यक्ति के सिर पर आकर लगा।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के सयाजी होटल में कल जैन परिवार की शादी थी। इस शादी में देवी अहिल्या विश्व विद्यालय के शिक्षक अभय कुमार भी अपनी पत्नी के साथ आए थे। जब वह स्टेज पर जाकर वापस नीचे आ रहे थे तो अचानक तेज रफ़्तार पत्थर उनके सिर पर आकर लग गया। इसकी आवाज आसपास के लोगों को आई। लेकिन इसे मामूली समझ कर आसपास के लोगों ने ध्यान नहीं दिया। जब अभय कुँअर के सिर से खून बहाने लगा तो लोगों ने देख खून को रोकने की कोशिश की।

जब नहीं रुका तो समाज सेवी एवं कांग्रेस के व्यापारी और उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अजय चौरड़िया और भाषा अध्ययन शाला के एचओडी डॉ लक्ष्मण शिंदे कुमार को लेकर पास के भंडारी अस्पताल में गए। हालांकि अभी वह ठीक है। ये खबर इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इन दिनों शादियों के सीजन चल रहा है और बारात में सबसे ज्यादा पटाखे फोड़े जाते हैं। लेकिन किसी का इस पर ध्यान नहीं होता की आसपास के पत्थर कही उड़ कर लग ना जाए या फिर आग की चिंगारी ना आ जाए। इसलिए सावधानी बरतना बेहद जरुरी है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News