सोशल मीडिया पर अभद्र और आपत्तिजनक भाषा लिखना पड़ा महँगा

नहीं थमा मामा का बुलडोजर दूसरे दिन भी हुई कार्रवाई

सागर, अतुल मिश्रा। सागर (Sagar) जिले के गढ़ाकोटा के युवक को प्रदेश के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र और आपत्तिजनक भाषा लिखना महँगा पड़ गया। जिसमें आईटी एक्ट की धारा 67 A में मामला दर्ज करने के बाद प्रशासन की संयुक्त टीम ने आरोपी सचिन ठाकुर द्वारा अवैध कब्ज़ा किये हुए, एक मकान पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। वहीं इसके पहले युवक के घर दबिश देकर पुलिस ने एक माउजर दो ज़िंदा कारतूस और अवैध मादक पदार्थ बरामद किये थे। ये कार्यवाई भगत सिंह वार्ड स्थित अस्पताल के पास की गयी। इस दौरान तहसीलदार कुलदीप पाराशर, गढ़ाकोटा थाना प्रभारी और पुलिस बल मौजूद था।

यह भी पढ़े…MPPSC : उम्मीदवारों को लगा बड़ा झटका, आयोग ने स्थगित की परीक्षा, SES 2021 और डेंटल सर्जन पर आई बड़ी अपडेट

आपको बता दें की गढ़ाकोटा में एक दिन पहले रिंकू और पिंटू ठाकुर की आलीशान होटल पर बुलडोजर चलाया गया था। साथ ही पूर्व पार्षद के नाम आने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई से नाराज़ युवक ने मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। बताया जा रहा है की आरोपी सचिन ठाकुर ने राधेश्याम सोनी के मकान पर कब्जा कर नया मकान बनाया था।

सोशल मीडिया पर अभद्र और आपत्तिजनक भाषा लिखना पड़ा महँगा

यह भी पढ़े…Bank Jobs 2022 : बैंक में निकली बंपर भर्ती, जानें आयु-पात्रता, लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया की संयुक्त रूप से कार्यवाई की गयी। वहीँ आरोपी सचिन ठाकुर पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया। तो तहसीलदार कुलदीप पाराशर ने बताया की प्रशासन ने करीब 15 सौ वर्गफुट जगह से अतिक्रमण हटाया है।