तेज बारिश से सीहोर में बाढ़ जैसे हालात, निचली बस्तियों में भरा पानी, कई गांवों का संपर्क तहसील मुख्यालय से कटा

बारिश का पानी घरों और दुकानों में घुस गया जिससे काफी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। लोग बारिश परेशान होते हुए नजर आए।

rain

Sehore News : पश्चिमी विक्षोभ और चक्रवात के असर से मध्य प्रदेश में 72 घंटे तक बारिश का दौर जारी रहने का अनुमान है। आज रविवार को 31 जिलों में गरज चमक के साथ बिजली चमकने गिरने और मध्यम से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया था। सीहोर जिले भर में भारी बारिश के चलते नदी नालों में उफान आ आ गया है। घर और दुकानों में पानी घुस गया है। सड़कों पर जल भर गया है।

क्या है पूरा मामला

जिले के भेरूंदा,इछावर, लाड़ कुई, रेहटी में भारी बारिश के चलते रविवार को सड़को पर पानी ही पानी हो गया। इछावर नगर के मैन बाजार पानी से लबालब भरा गया था । जहां मारूति वाहन मोटरसाइकिल एवं ऑल्टो वाहन भी पानी डूब देखते लोगों ने पानी से निकाला। रात भर से रुक-रुक कर हो रही बारिश के चलते इछावर में सड़कों पर पानी भर गया। दुकानों और घरों में भी बारिश का पानी घुस गया लोग परेशान होते हुए नजर आए। यही हालात जिले के भेरुंदा और रेहटी में भी दिखाई दिए।

बारिश का पानी घरों और दुकानों में घुस गया जिससे काफी नुकसान की आशंका जताई जा रही है। लोग बारिश परेशान होते हुए नजर आए। वही मौसम विभाग ने रविवार को 3 घंटे की भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है, जिले भर में नदी नाले उफान पर है और घर और दुकानों में बारिश का पानी घुस गया है।
सीहोर से अनुराग शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News