कोरोना कर्फ्यू : प्रदेश के इस जिले में 15 मई तक सड़कों पर नहीं दौड़ेंगे वाहन, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

शिवपुरी जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर ने सभी तरह के वाहनों की आवाजाही पर 15 मई तक रोक लगा दी है।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण (Corona Virus) पर लगाम लगाने के लिए मध्य प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को 15 मई तक सख्ती से लागू किया जाएगा। 16 मई को रविवार होने की वजह से, यह 17 मई की सुबह तक लागू रहेगा। सीएम ने कहा कि आगामी 15 मई तक सब कुछ बंद कर दें। जहां शिवपुरी में जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर अक्षय सिंह ने जिले भर में सभी प्रकार के वाहन के सड़क पर चलने पर रोक लगा दी है। सिर्फ एंबुलेंस से मरीजों को निकलने की छूट रहेगी।

यह भी पढ़ें:-शिवपुरी : प्रमुख सचिव ने की कोरोना की समीक्षा, दिए जरूरी निर्देश

जिले में लगभग हर रोज कोरोना वायरस के मामले नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। इस बीच, जिले के कई हिस्सों में कोरोना मरीज अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की कमी का सामना कर रहे है। जिले में संक्रमण की स्थिति पहले ही बुरे हालातों में पहुंच चुकी है। जिसको देखते हुए शिवपुरी कलेक्टर का नया आदेश जारी हुआ है। जिसमे स्पष्ट है कि सड़कों पर वाहन नहीं दौड़ेंगे। सिर्फ एंबुलेंस को छूट रहेगी। शुक्रवार से आगामी 15 मई तक जिले भर में सभी प्रकार के वाहन के सड़क पर चलने पर कलेक्टर ने लगाई रोक लगाई है।