Shivpuri : कोलारस पहुंचे जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही यह बात

जयवर्धन बाढ़ पीड़ितों की हालत को देखकर काफी और संतुष्ट नजर आए। जिसके चलते उन्होंने बीजेपी सरकार (BJP government) पर जमकर हमला बोला।

शिवपुरी, मोनू प्रधान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) पहली बार शिवपुरी (Shivpuri) के कोलारस (Kolaras) पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। वहीं जयवर्धन सिंह ने रेस्ट हाउस पर मीडिया से चर्चा की। और गांव भड़ोता का दौरा किया। साथ ही गांव-गांव जाकर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हालचाल भी जाना। इस बीच जयवर्धन बाढ़ पीड़ितों की हालत को देखकर काफी और संतुष्ट नजर आए। जिसके चलते उन्होंने बीजेपी सरकार (BJP government) पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें…MP में अब Online होगी ये सुविधा, केंद्र ने किया मध्यप्रदेश और तेलंगाना का चयन

जयवर्धन ने बीजेपी सरकार द्वारा सरकारी राहत सामग्री पर पीएम मोदी (PM Modi) और शिवराज (Shivraj) की चस्पा फोटो पर भी चुटकी ली। जयवर्धन ने कहा कि अभी तो अनाज की बोरियों पर फोटो छपी है। चर्चा तो यह भी है कि अगले साल यह फोटो अनाज के दाने पर छापेंगे।

वहीं किसानों की खराब हुई फसलों को लेकर कहा कि जहां तक बात शिवपुरी, गुना और अशोकनगर जिले की किसान की फसल की है तो फसल पूरी तरह से खराब हो चुकी है। लेकिन अभी तक सरकार के द्वारा किसी भी तरह का मुआवजे का ऐलान नहीं किया गया है। कब तक सरकार द्वारा सर्वे किया जाएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। वहीं शिवपुरी जिले में हो रही बिजली की समस्या पर जयवर्धन ने कहा की जिले में बिजली रात रात भर नहीं रहती। जिससे लोग काफी परेशान हैं। अगर हम बात करें कमलनाथ सरकार की तो 100 यूनिट पर 100 रुपए बिल आता था। लेकिन शिवराज सरकार में जनता का शोषण हो रहा है।

यह भी पढ़ें…Sagar : भगवती मानव कल्याण संगठन ने पकड़ी 12 पेटी अवैध शराब, सुरखी पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल