सिंगरौली के डिग्री कॉलेज में प्रबंधन ने बच्चियों से रोलर चलवाकर करवाया ग्राउंड का मरम्मत, वीडियो वायरल

डिग्री कालेज बैढ़न में आज यानी 29 जनवरी से दो दिवसीय राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के 8 संभाग के सैकड़ों खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

Singrauli News : सिंगरौली जिले के एक बार फिर ऐसी घटना सामने आई है, जहां डिग्री कालेज बैढ़न में बच्चियोंं से अमानवीय तरीके से कई टन वजनी रोलर चलवाकर खो-खो ग्राउंड का मरम्मत करवाया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हुआ है। जिसके बाद महाविद्यालय प्रबंधन पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। बता दें कि यहां राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन होने वाला है। जिसके लिए मरम्मतीकरण का कार्य मजदूरों व अन्य संसाधनों से करवाने के बजाय कॉलेज के छात्राओं से करवा जा रहा है।

राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन

बता दें कि डिग्री कालेज बैढ़न में आज यानी 29 जनवरी से दो दिवसीय राज्य स्तरीय पुरुष खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के 8 संभाग के सैकड़ों खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। जिसके लिए आयोजक द्वारा डिग्री कालेज को लाखों रुपए का बजट भी जारी हुआ है, जिसमें ग्राउंड मरम्मत से लेकर खिलाड़ियों के खाने-पीने व ट्रॉफी आदि की सारी व्यवस्था शामिल है लेकिन प्रबंधन ने बजट को बचाने के लिए कॉलेज की छात्राओं से कई टन वजनी रोलर को चलवाकर ग्राउंड मरम्मत का कार्य करवाया।

संगठनों ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई की मांग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्जनों बच्चियां जैसे-तैसे वजनी रोलर को उठाकर आगे-पीछे कर रही हैं। फिलहाल, इस वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा लेकिन इस घटना के बाद महाविद्यालय की भूमिका पर कई सवाल उठ रहे है। समाजसेवीयों सहित कई संगठनों ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News