Singrauli News: रेत ठेकेदार के ऑफिस में बदमाशों ने घुसकर किया हमला, 2 लोग हुए घायल

Sanjucta Pandit
Published on -

Singrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां जिले में रेत ठेकेदार के ऑफिस में दबंगों ने घुसकर तोड़फोड़ की। केवल इतना ही नहीं, वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट भी की गई। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। मारपीट के बाद गंभीर अवस्था में दो कर्मचारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल, उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। आइए जानते हैं विस्तार से पूरा…

बलियरी इलाके का मामले

दरअसल, घटना कोतवाली थाना के बलियरी इलाके की है। जब भीड़भाड़ वाले इलाके में दबंगों का आतंक देखने को मिला। इधर, घटना की जानकारी लगते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूरे दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। बता दें कि जिले में ग्लोबल सहकार कंपनी को रेत खनन का कार्य मिला है, लेकिन इससे नाखुश माफिया इतने अधिक साहसी हो चुके हैं कि वह अवैध खनन करने के लिए कर्मचारियों पर हमला कर रहे हैं।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।