पुलिस ने किया डबल मर्डर केस का खुलासा, फिल्मी स्टाइल में की गई हत्या

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। माड़ा थाना अंतर्गत लौवा नदी के पास हाल ही में हुए डबल मर्डर केस का खुलासा हो गया है। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतका के पति ने ही अपनी पत्नी और साले की हथौड़ा मारकर हत्या कर दी थी। हत्या को एक्सीडेंट की शक्ल देने के लिए पति ने पत्नी और साले का शव सड़क के दोनों किनारे रख दिया था और मोटरसाइकिल का इंडिकेटर तोड़कर घटना स्थल से भाग निकला था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले से पर्दा उठा दिया है।

बता दें कि 22 सितंबर को माड़ा पुलिस को उदयचंद साकेत  माड़ा थाना में सूचना दी कि उनके बेटे अभिमन्यु साकेत व बेटी अंगिरा साकेत को उसके दामाद नंदलाल साकेत ने मारकर लौवा नदी पुल के आगे सड़क किनारे फेंक दिया है। शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी सिंगरौली पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर व एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में मामले को गंभीरता से लेते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच की। इसके बाद आरोपी नन्दलाल साकेत को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की गई तो स्वीकार किया कि उसने ही अपनी पत्नी और साले की हत्या की है। आरोपी ने बताया कि हत्या के बारे में किसी को पता न चले इसलिए उसने एक सोची समझी साजिश की तहत फिल्मी स्टाइल में हत्या को एक्सीडेंट साबित करने के लिए सड़क के दोनों किनारे शव लिटा दिये और मोटरसाइकिल का इंडिकेटर तोड़ दिया, ताकि देखने पर लगे कि दोनों की मौत एक्सीडेंट से हुई है। लेकिन आरोपी कितना भी शातिर क्यों न पुलिस के हाथों से ज्यादा दिन नही बच पाता है। माड़ा पुलिस ने आरोपी नन्दलाल साकेत को अपराध क्र 426//2020 धारा 302,201 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।