Road Accident : MP में भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे समेत 4 की मौत, 2 दर्जन घायल

Road Accident

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली (Singrauli) जिले के जिला मुख्यालय से लगभग 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र के ग्राम भलैया टोला गांव में अनियंत्रित होकर (407) मिनी ट्रक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त (Road Accident) होने से उसमे सवार जहाँ एक वृद्ध महिला सहित 4 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई। वहीँ डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में लगभग 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें उपचारार्थ सरई व जिला चिकित्सालय (Hospital) वैढ़न में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, घटना शुक्रवार (Friday)-शनिवार (Saturday) की दरम्यानी रात्रि 2 बजे की बताई जा रही है। सभी लोग ग्राम मकरी से एक छठी कार्यक्रम में शामिल हो अपने -अपने घर ग्राम लंघाडोल से लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। घटना की सूचना पश्चात सरई टीआई (TI) दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच घायलों को उपचारार्थ भर्ती करवाने में जुट गए जबकि प्रातः 9 बजे तक देवसर विधायक सुभाष रामचरित्र वर्मा (Devsar MLA Subhash Ramcharitra Verma), सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीणा (Singrauli Collector Rajiv Ranjan Meena, सिंगरौली एसपी वीरेन्द्र सिंह (Singrauli SP Virendra Singh) , एएसपी अनिल सोनकर (ASP Anil Sonkar) घटना स्थल सहित सरई चिकित्सालय पहुंच घायलों से मिले।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)