Singrauli News : दिन दहाड़े चाकू की नोक पर लूट का प्रयास, व्यक्ति घायल, जांच में जुटी पुलिस

घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

loot

Singrauli News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ वैढ़न के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बलियरी में एक व्यक्ति पर बदमाशों ने चाकू से जानलेवा हमला कर मारने की कोशिश की। इस घटना के बाद सिंगरौलीवासी दहशत में हैं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र भारत गैस गोदाम के पास से एक व्यापारी नेहा इंटर प्राइजेज के यहाँ काम करने वाले मुन्ना शुक्ला बैंक में रुपए जमा करने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में बाइक सवार दो बदमाश पीछा करते हुए आए और रुपए का बैग छिनने के लिए चाकू से हमला कर दिया।घटना के बाद आरोपी एक चाकू और कट्टा फेंक कर घायल मुन्ना शुक्ला की स्कूटी लेकर फरार हो गए। मुन्ना को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। बदमाश रुपए से भरा बैग नहीं लूट पाए। वहीं मौके पर सीएसपी सहित भारी संख्या में कोतवाली पुलिस जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने जानकारी दी कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच सीसीटीवी फुटेज से की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

सिंगरौली से राघवेन्द्र सिंह गहरवार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”