पृथ्वीपुर में बोले सीएम शिवराज- “हम हैं गारंटर, विकास की गारंटी देने आए”

निवाड़ी, मयंक दुबे। मध्यप्रदेश में विधानसभा उप चुनाव (MP By election 2021) प्रचार शबाब पर है। पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan)रविवार को सेमरा पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए खुद को विकास का गारंटर बताया।

कांग्रेस के पूर्व मंत्री का निधन, पार्टी में शोक लहर, भंवरी हत्याकांड में देना पड़ा था इस्तीफा

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को सेमरा में पहुंचे और उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के प्रत्याशी शिशुपाल यादव के लिए वोट मांगे। शिवराज ने खुद की सरकार (Shivraj Government) और पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार की कार्यशैली में अंतर बताते हुए कहा कि कमलनाथ ने सरकार (Kamal Nath Government) में आते ही जीरो परसेंट पर ब्याज खत्म कर दिया, कर्जा माफी की बात वल्लभ भवन में पहुंचते ही कमलनाथ भूल गए। गरीबों को मदद पहुंचाने वाली संबल योजना तक बंद कर दी। इतना ही नहीं, गर्भवती महिलाओं और गर्व के बाद सहायता के लिए महिलाओं को दिया जाने वाली 16000 रू की राशि भी कमलनाथ सरकार ने बंद कर दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)