MP Politics: गोपाल भार्गव के बयान पर बोले पूर्व मंत्री के बेटे- मैं जवाब नहीं दूंगा

गोपाल भार्गव

निवाड़ी, मयंक दुबे। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री और निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव  (Gopal Bhargava) के बयान के बाद दिवंगत कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर (Brijendra Singh Rathore) के पुत्र नितेन्द्र सिंह राठौर की प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व मंत्री के बेटे ने कहा कि जिस तरह के शब्दों का प्रयोग कैबिनेट मंत्री जी ने किया है, वैसे तो कोई आम इंसान भी किसी दिवगंत के लिए नहीं करता। मेरे पिता के संस्कार ऐसे है कि मैं इसका जबाब नही दूँगा, इसका जवाब तो पृथ्वीपुर  की जनता आपको देगी।

विधानसभा अध्यक्ष का इस्तीफा, बोले- विधायक पद और भाजपा नहीं छोड़ी है

दरअसल, निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह पृथ्वीपुर के सिमरा में लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इस वीडियो में जनता को संबोधित करते हुए इस विधानसभा को पूर्व में असुरों के आतंक से त्रस्त बता रहे हैं। गोपाल भार्गव ने कहा कि “मैंने देखा है उस आतंक को…” बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि “विधायक रहे, मंत्री रहे, लेकिन संपत्ति बनाने के अलावा ऐसा कोई काम नहीं किया जो उल्लेखनीय हो।”


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)