मनचलों ने लड़की के घर के सामने डीजे बजाकर काटा केक, छात्रा ने कर ली आत्महत्या

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश में आये दिन छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही है| ताजा मामला टीकमगढ़ जिले के जतारा से सामने आया है, जहां क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन का आरोप है कि कुछ युवक रविवार को छात्रा के जन्मदिन पर डीजे और छात्रा का नाम लिखा केक लेकर घर के सामने पहुंचे थे। इस दौरान मनचलों ने चौराहे पर डीजे बजाकर केक काटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। परिजनों का आरोप है छात्रा ने इसी बात से परेशान होकर अपनी जान दे दी| 

जानकारी के मुताबिक मनचलों से तंग आकर दसवीं की छात्रा ने सोमवार रात को फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है जतारा के एक गांव की रहने वाली कक्षा 10वीं की छात्रा शासकीय हाईस्कूल में पढ़ती थी और रविवार को छात्रा का जन्मदिन था। रात में गांव में वराना गांव के पांच मनचले डीजे लेकर पहुंचे और छात्रा के घर के सामने डीजे बजाया और हुड़दंग मचाया| इस दौरान मनचलों ने छात्रा के नाम लिखा केक और डीजी बजाया| इसको लेकर कुछ लोगों ने मनचलों को भगाया तो मनचलों ने चौराहे पर डीजे बजाया और छात्रा के नाम लिखा केक काटा। 

परिजनों का आरोप है कि मनचलों ने टिकटॉक पर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। व्हाट्सएप स्टेटस पर भी जन्मदिन को लेकर शुभकामना संदेश लगाया था। इसके बाद सोमवार को छात्रा रोजाना की ही तरह वराना गांव स्थित स्कूल गई, जहां पर वीडियो वायरल होने के बाद पता चलते ही छात्रा परेशान हो गई और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मर्ग कायम किया। मंगलवार सुबह परिजन नाबालिग के शव को पीएम कराने जतारा ले गए। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here