धार में दर्दनाक सडक़ हादसा, तीन बाईकों की भिड़ंत में चार की मौत, पांच घायल

जिले के कुक्षी में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में चार युवक काल के गाल में समां गए। तीन बाईकों की आपस की भिड़ंत में पांच लोग घायल भी हुए है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

धार, डेस्क रिपोर्ट। जिले के कुक्षी (Kukshi) में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में चार युवक काल के गाल में समां गए। तीन बाईकों की आपस की भिड़ंत में पांच लोग घायल भी हुए है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को बड़वानी जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना कुक्षी तहसील अंतर्गत निसरपुर ब्लॉक की है। यहां सोमवार देर रात करीब दो बजे हुए एक दर्दनाक सडक़ हादसे में चार घर के चिराग बुझ गए। निसरपुर चौकी प्रभारी नरपत जमरा ने बताया कि सोमवार की रात्रि में लोहारी के तीन युवक एक बाईक पर सवार होकर खंडवा की तरफ जा रहे थे। जबकि दूसरी तरफ से दो बाईक पर सवार 6 युवक लोहारी की तरफ आ रहे थे। इस दौरान लोहारी पिपलिया मार्ग पर तेज गति से बढ़ रही तीनों मोटरसाइकिलों की आपस में आमने सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाईक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और सभी युवक दूर जाकर गिरे। इस भीषण दुर्घटना में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 युवक घायल हुए हैं। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने शवों को निसरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को ईलाज के लिए बड़वानी जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

मृतकों के नाम
इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों में राजेन्द्र पुत्र अर्जुन भील (उम्र 30 साल), घनश्याम पुत्र मनोहर मुजाल्दा (उम्र 30 साल), गगाराम पुत्र इंदरसिंह मुझालदा (उम्र 17 साल) सभी ग्राम खंडवा और राकेश पुत्र मनोहर (उम्र 26 साल) ग्राम सुलगाव के नाम शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here