Triple Talaq: मध्यप्रदेश के कटनी से तीन तलाक का मामला आया सामने, पति ने मारपीट करने के बाद दिया तालक, पढ़े खबर

Triple Talaq: मध्यप्रदेश के कटनी से तीन तलाक का एक मामला सामने आया हैं। जहां महिला को उसके पति ने मारपीट करने के बाद तीन तालक दे दिया। हालांकि इसमें अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Triple Talaq: केंद्र सरकार द्वारा भले ही तीन तलाक के खिलाफ कानून लाकर तीन तलाक पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई हो लेकिन कई जगह तीन तलाक के मामले अभी भी खत्म नहीं हो रहे हैं। दरअसल यह सामाजिक कुरीति अभी भी समाज में कहीं न कहीं कायम है। दरअसल अब मध्यप्रदेश के कटनी से तीन तलाक का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार यह मामला 15 से 20 दिन पहले का बताया जा रहा है। जहां कोतवाली थाना क्षेत्र की एक महिला को उसके पति ने मारपीट करने के बाद घर से निकालते हुए तलाक, तलाक, तलाक कह कर उसे घर से बाहर निकाल दिया।

दरअसल मामला कटनी जिले के अहमद नगर का बताया जा रहा हैं। जहां महिला को उसके पति ने मारपीट करने के बाद तीन तालक दे दिया। वहीं जानकारी में सामने आया हैं कि मारपीट और तीन तलाक का शिकार होने के बाद महिला अपनी शिकायत लेकर पुलिस के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। दरअसल पीड़ित महिला जब तीन तलाक की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो वहां पर मौजूद थाना प्रभारी ने उसकी शिकायत तक दर्ज करना जरूरी नहीं समझा।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।