उज्जैन की युवती से नाम बदलकर युवक ने की दोस्ती, गुजरात ले जाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Indore Crime News

Ujjain Crime News: उज्जैन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर 12वीं की छात्रा से लखनऊ को रहने वाले एक लड़के ने हिंदू बनकर दोस्ती की। इसके बाद यह युवक लड़की को अपने साथ अहमदाबाद ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। छात्रा ने जब युवक को फोन पर बात करते हुए सुना तब उसे पता चला कि वह हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम है। इसके बाद वह उज्जैन पहुंची और परिजनों के साथ नीलगंगा थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि नीलगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा से जावेद नामक युवक ने हिंदू बनकर सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती की थी। दोनों मैसेज पर एक दूसरे से बात किया करते थे। जावेद ने लड़की को बताया कि वह लखनऊ का रहने वाला है और अहमदाबाद में नौकरी करता है। साल 2022 के मई महीने में लड़की का अपने परिवार वालों से किसी बात पर झगड़ा हो गया और उसने जब जावेद को इस बारे में बताया तो वह से लेने के लिए उज्जैन आ गया और अपने साथ अहमदाबाद में एक किराए के मकान में रखा। यहां पर युवक ने छात्रा का दुष्कर्म किया हालांकि, कुछ दिनों बाद वह वापस लौट आई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।