Ujjain News: विक्रम विश्व विद्यालय प्रशासन ने दो सहायक कुलसचिव सहित एक कर्मचारी की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर परीक्षा की निरस्त, जानें इसका कारण

Ujjain News: उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक बड़ी कार्यवाही की है। दरअसल विश्वविद्यालय द्वारा दो अधिकारी और एक कर्मचारी द्वारा दी जा रही एलएलबी प्रथम वर्ष की परीक्षा को निरस्त कर दिया है। दरअसल इसके पीछे का मुख्य कारण यह है कि महाविद्यालय से विश्वविद्यालय प्रशासन ने क्लासेस संचालित होने का पूरा टाईम टेबल मांगा था।

Ujjain News: वहीं उस टाइम टेबल में क्लासेस लगने और ऑफिस का समय एक ही समय पर होना सामने आया था। जिसके बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने यह माना है कि एक ही समय पर ऑफिस और नियमित क्लासेस कैसे लगाई जा सकती है। वहीं इसके अलावा भी एक और अधिकारी गोपनीय विभाग में पदस्थ होकर परीक्षा में भी शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार प्रशासन द्वारा एक प्रश्रपत्र हो जाने के बाद ही अधिकारी को गोपनीय विभाग से हटा दिया गया था।

दरअसल उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय की एलएलबी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी जिसमें गोपनीय विभाग में पदस्थ सहायक कुलसचिव चैनराम पवांर इसके साथ ही ऑनलाइन विभाग के सहायक कुलसचिव गौरीशंकर बरार वहीं अध्ययनशाला में पदस्थ कर्मचारी संतोष भालसे इस परीक्षा में शामिल हुए थे। दरअसल एलएलबी के प्रथम सेमेस्टर में चार प्रश्नपत्र होते है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।