मतदान के बाद यहां कोरोना ब्लास्ट, बीजेपी-कांग्रेस प्रत्याशी पॉजिटिव

इससे पहले राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, खिलचीपुर विधायक और पूर्व उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह व पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) की 28 सीटों पर उपचुनाव (Byelection) के लिए मतदान के बाद नतीजों का इंतजार है| इधर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है| राजगढ़ (Rajgarh) में कोरोना ब्लास्ट हुआ है, यहां बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों दलों के प्रत्याशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है|

कोरोना काल में हुए उपचुनाव में भारी भीड़ के बीच नेता जनसम्पर्क में जुटे रहे, जिसका परिणाम यह हुआ कि अब एक बाद एक नेता संक्रमित होते जा रहे हैं| ब्यावरा उपचुनाव के दोनों प्रत्याशियों नारायण सिंह पंवार (BJP) और रामचंद्र दांगी (कांग्रेस) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को ही भोपाल रेफर कर दिया गया है और इसके साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

इससे पहले राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, खिलचीपुर विधायक और पूर्व उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह व पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह कोरोना संक्रमित हो चुके हैं| ब्यावरा उप चुनाव के दोनों प्रत्याशी जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर कांग्रेस के रामचन्द्र दांगी को चिरायु अस्पताल भोपाल भेजा, बाद में भाजपा प्रत्याशी नारायणसिंह पंवार को भी पॉजिटिव पाए जाने पर भोपाल के बंसल अस्पताल भेजा है। स्वास्थ्य अधिकारी ने पुष्टि की है ।

उधर, बुधवार को राजगढ़ के पूर्व विधायक पंडित हरिचरण तिवारी की पचोर में अचानक तबियत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पचोर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने की स्थिति में 108 एम्बुलेंस से इंदौर के महाराजा यशवंत राव अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here