MP उपचुनाव : मतदाताओं के मौन ने बढ़ाई पार्टियों की चिंता

National Voters Day

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly By-election) का रंग गहराने लगा है। राजनीतिक दलों (Political Parties) की सभाएं और नेताओं के दौरे जारी हैं, मगर मतदाता मौन हैं। मतदाताओं (Voters) के इसी रुख ने राजनीतिक दलों (Political parties) की चिंता बढ़ा दी है।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाब सिंह किरार BJP में शामिल

राज्य में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Former Central Minister Jyotiraditya Scindia) के नेतृत्व में तत्कालीन 22 विधायकों (MLA) के कांग्रेस (Congress) छोड़कर भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद सत्ता में बदलाव हुआ और अब उप-चुनाव हो रहा है। कुल मिलाकर 28 विधानसभा क्षेत्रों में उप चुनाव हो रहे हैं, मतदान 3 नवंबर को मतदान होने वाला है। चुनाव की तारीख करीब आने के साथ राजनीतिक दलों की गतिविधियां बढ़ गई हैं। भाजपा जहां मंडल सम्मेलन का आयोजन कर रही है और कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने में लगी है तो वहीं कांग्रेस की जनसभाएं भी जारी हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)