राज्यसभा चुनाव से पहले BJP को झटका, एक और MLA कोरोना पॉजिटिव

5482

अहमदाबाद।
एक तरफ जहां कांग्रेस नेता (Congress leader) और महाराष्ट्र के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) मंत्री अशोक चव्हाण ( Maharashtra Public Works Department Minister Ashok Chavan) ने कोरोना वायरस (Corona virus) को मात दे दी है, वही गुजरात(gujrat) के अहमदाबाद (ahmdabaad)की वेजलपुर सीट से भाजपा विधायक किशोर चौहान (BJP MLA Kishore Chauhan from Vejalpur seat) कोरोना की चपेट में आ गए हैं।गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव(report positive) आई है। जिसके बाद उनका इलाज किया जा रहा है।हैरानी की बात ये है कि 19 को राज्यसभा चुनाव होने वाले है, ऐसे में विधायक के कोरोना पॉजिटिव निकलने से पार्टी में हलचल तेज हो गई है।वही संपर्क में आए लोगों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

चौहान भाजपा के तीसरे विधायक है जो कोरोना की चपेट में आए हैं। एसिम्पटोमेटिक होने से उन्हेें घर पर क्वारंटाइन किया गया है। किशोर चौहान बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उनका टेस्ट कराया गया था। गुरुवार को उनकी रिपोर्ट आई। विधायक को संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रशासन मेडिकल के कर्मचारियों के साथ मिलकर उन लोगों को क्वारंटाइन (Quarantine) कर रहे हैं, जो उनके संपर्क में आए हैं। किशोर से पहले भाजपा के ही निकोल से विधायक जगदीश पंचाल (MLA Jagdish Panchal) और नरोडा के विधायक बलराम थवानी (Naroda MLA Balram Thawani) भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

बता दे कि गुजरात में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 18 हजार पार चला गया है। स्वास्थ्य विभाग से गुरुवार को मिली जानकारी के मुताबिक, विगत 24 घंटों के दौरान 400 से ज्यादा नए मरीज मिले। इसी के साथ कुल आंकड़ा 18117 पहुंच गया। राज्य में अब तक 1 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here