Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल द्वारा जेल से सरकार चलाने को लेकर LG वीके सक्सेना ने दिया बड़ा बयान, कहा ‘जेल से नहीं चलने दी जाएगी सरकार’

Arvind Kejriwal: 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद अब सियासी माहौल तेज हो गया है। दरअसल पूरा विपक्ष मिलकर आम आदमी पार्टी के साथ इसका विरोध कर रहा है। वहीं इस बीच ED कस्टडी से ही केजरीवाल दिल्ली की सरकार चला रहे हैं। दिल्ली की जेल से ही सरकार चलाने को लेकर दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना के बयान ने इस मामले में हो रही सियासत को नया मोड़ दे दिया है।

दरअसल एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने बड़ा बयान दिया है दरअसल उन्होंने साफ कहा है कि “जेल से सरकार नहीं चल सकती। मैं दिल्ली की जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि जेल से सरकार नहीं चलने दी जाएगी।” दरअसल यह बयान एलजी का ऐसे समय में आया है जब सीएम केजरीवाल ने ED कस्टडी से ही दूसरा सरकारी आदेश जारी किया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।