आसाराम बापू की तबियत अचानक बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, समर्थकों की उमड़ी भीड़

आसाराम बापू

जोधपुर, डेस्क रिपोर्ट। यौन शोषण के आरोप में राजस्थान (Rajasthan) की जोधपुर (Jodhpur)जेल में आजीवन कारावास भोग रहे आसाराम बापू (Asaram Bapu) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, उन्हें आनन-फानन में महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) में भर्ती करवाया गया है जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल (Mathuradas Mathur Hospital) के सीसीयू (CCU) में रेफर किया है।

यह भी पढ़े… Indore News : 15 अप्रैल तक जिले में धारा 144 लागू, ये है बड़ा कारण

बताया जा रहा है कि आसाराम बापू को बेचैनी और सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया। हालांकि जेल एंबुलेंस (Ambulence) से उतरने के बाद आसाराम स्वयं चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचे थे। मीडिया (Media) के पूछने पर उन्होंने सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द होने की बात कही।आसाराम के बीमार होने की खबर पहुंचते ही आसाराम के समर्थक अस्पताल (Hospital) के बाहर बड़ी तादाद में पहुंच गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)