क्रिकेटर के घर में घुसकर हमला, गर्भवती महिला पर भी धारदार हथियार से वार

बिलासपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ में पुलिस का खौफ किस कदर लोगों के जेहन में से निकल गया है कि वे कोई भी वारदात करने से डरते नहीं हैं। ताजा मामला एक रणजी क्रिकेट प्लेयर के घर में घुसकर हमले का सामने आया है। बताया जा रहा है कि किसी विवाद के चलते क्रिकेटर के पडोसी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर मारपीट कर दी इस दौरान उन्होंने घर में मौजूद गर्भवती महिला के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं नाराज़ पड़ोसियों ने घर में आये मेहमान तक को नहीं बख्शा और उसकी भी जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी के अनुसार तोरवा निवासी राजेश तिवारी ने सरकंडा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि वे 27 दिसंबर को सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाले क्रिकेट प्लेयर अमित मिश्रा के घर गए थे। उन्हें अमित मिश्रा के पिता चन्द्रिका प्रसाद मिश्रा से बैंक एफडी के संबंध में कुछ जानकारी चाहिए थी। चन्द्रिका प्रसाद मिश्रा पूजा कर रहे थे तभी उनके पडोसी गंगाधर मिश्रा आये और उन्होंने चन्द्रिका प्रसाद मिश्रा के घर में पुताई कर रहे व्यक्ति को अपने घर पुताई के लिए ले जाने की कहने लगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....