पीएम मोदी का बड़ा ऐलान-अब मेजर ध्यानचंद के नाम पर होगा खेल रत्न अवॉर्ड

Cabinet Meeting

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। टोक्यो ओलंपिक खेलों  के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा ऐलान किया है।पीएम मोदी ने खेल रत्न (Khel Ratna Award) का नाम बदल दिया है। राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड (Rajiv Gandhi Khel Ratna Award) का नाम अब मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवॉर्ड होगा। इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट (PM Modi Tweet) कर दी है।आगामी चुनावों से पहले यह मोदी सरकार का बड़ा फैसला माना जा रहा है।

MP Weather Alert: आज जमकर बरसेंगे बदरा, मप्र के 17 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  ने ट्वीट कर लिखा है कि देश को गर्वित कर देने वाले पलों के बीच अनेक देशवासियों का ये आग्रह भी सामने आया है कि खेल रत्न पुरस्कार का नाम मेजर ध्यानचंद  (Major Dhyan Chand Khel Ratna Award) जी को समर्पित किया जाए। लोगों की भावनाओं को देखते हुए, इसका नाम अब मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार किया जा रहा है।जय हिंद!


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)