कर्मचारियों के लिए काम की खबर, जारी हुए ये निर्देश, करना होगा पालन

central employees news

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  केन्द्रीय कर्मचारियों (central employees) के लिए बड़ी खबर है। आज 7 जनवरी 2022 सोमवार से सभी कर्मचारियों को ऑफिस आना अनिवार्य है।सोमवार से फिर से शत प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित की जाएगी। सभी कर्मचारी बिना किसी छूट के सोमवार से नियमित रूप पर कार्यालय में उपस्थित होंगे। किसी भी कर्मचारी के लिए अब ‘‘घर से काम” करने का विकल्प नहीं होगा।” इस संबंध में केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय ने निर्देश जारी किए है।

शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, 11 जिलों को मिलेगा लाभ, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (Union Minister Jitendra Singh) ने कहा कि सोमवार से केंद्र सरकार के सभी कर्मचारियों के लिए कार्यालय में उपस्थिति बहाल कर दी गयी है। कोरोना वायरस के आंकड़ों में कमी के चलते यह फैसला लिया गया है।सभी स्तरों पर कर्मचारियों को बिना किसी छूट के सात फरवरी 2022 से नियमित आधार पर कार्यालय में उपस्थित रहना होगा।बहरहाल विभागों के प्रमुखों को यह सुनिश्चित करना होगा कि कर्मचारी हर वक्त चेहरे पर मास्क पहने और कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन करते रहें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)