उपचुनाव : ममता को टक्कर देंगी प्रियंका, BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट

bjp

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल में 30 सितंबर को विधानसभा उपचुनावों (West Bengal Bypolls) होना है।इससे पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। भाजपा ने भवानीपुर सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सामने युवा मोर्चे की उपाध्यक्ष और पेशे से वकील प्रियंका टिबरेवाल (Priyanka Tibrewal) को मैदान में उतारा है। इसी बीच अब भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों (BJP Star Campaigners) की सूची भी जारी कर दी है।

Coronavirus : यहां फिर से लग सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दी सख्त चेतावनी

सूची में दो राज्य के नेताओं के अलावा दो केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और हरदीप पुरी के साथ शाहनवाज हुसैन और मनोज तिवारी का नाम भी शामिल किया गया है। वही 20 लोगों की इस लिस्ट में पश्चिम बंगाल से जुड़े कुछ केंद्रीय मंत्री, सांसद और विधायकों को शामिल किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)