Liquor Scam Case: सीबीआई ने CM केजरीवाल से 9 घंटे तक की पूछताछ, किए 56 सवाल

Liquor Scam Case

Liquor Scam Case Delhi: शराब घोटाला मामले में सीबीआई की जांच पड़ताल लगातार जारी है। आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से रविवार को सीबीआई ने 9 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की है और कई सारे सवाल जवाब किए हैं। अधिकारियों ने सीएम से 56 सवाल पूछे जिसकी उन्होंने खुद
जानकारी दी है।

सीएम के मुताबिक इन सवालों में आबकारी नीति कब और क्यों शुरू करने से लेकर एक पूरी लंबी लिस्ट शामिल थी लेकिन केजरीवाल सभी सवालों का जवाब जानते थे और उन्होंने दावा किया है कि शराब घोटाले के सारे आरोप झूठे हैं और सीबीआई पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर अपना काम करे रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।