दादरा एवं नगर हवेली : लोकसभा सांसद की संदिग्ध अवस्था मे मौत, होटल में मिला शव

दादर नागर एंड हवेली

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजधानी मुंबई (Mumbai) से बड़ी खबर मिल रही है। महाराष्ट्र और गुजरात के बीच स्थित दादरा और हवेली लोकसभा सीट (Dadra and Haveli Lok Sabha seat) से निर्दलीय लोकसभा सांसद (Loksabha MP) मोहन डेलकर ( Mohan Delkar) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मुंबई के मरीन ड्राइव (Marine drive) के होटल सी ग्रीन (Hotel C Green) में उनका शव मिला है।

MP Board : अप्रैल-मई में 9वीं से 12वीं की परीक्षाएं, छात्रों के लिए मुसीबत ना बन जाएं निकाय चुनाव

शुरुआती जांच में आत्महत्या (MP Suicide) की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस (Mumbai Police) ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। अबतक हत्या या आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइट नोट (Suicide Note) भी बरामद हुआ है लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।मोहन डेलकर की उम्र 58 वर्ष थी। डेलकर पहली बार साल 1989 में वे दादरा और नगर हवेली लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)