IAS-IPS Transfer 2023 : प्रशासनिक फेरबदल, आईएएस-आईपीएस अध‍िकार‍ियों के तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट

IAS IPS transfer 2023

IAS Transfer In UP : आगामी चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का दौर लगातार जारी है। शनिवार देर शाम 4 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे और अब रविवार देर रात फिर योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रशासनिक महकमे बदलाव किया है।उत्‍तर प्रदेश सरकार ने रविवार देर रात चार वर‍िष्‍ठ आइएएस अध‍िकार‍ियों का तबादला कर द‍िया गया।

इन आईएएस के तबादले

आईएएस अनिल ढींगरा MD जल निगम को गोरखपुर का मण्डलायुक्त बनाया गया है। IAS रवींद्र कुमार सचिव नगर विकास को MD जल निगम का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसके साथ ही आईएएस उदयभान त्रिपाठी विशेष सचिव नगर विकास को विशेष सचिव आबकारी बनाया गया है। IAS सत्य प्रकाश पटेल निदेशक दिव्यांगजन को विशेष सचिव नगर विकास बनाया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)