IAS Transfer 2023 : राज्य में फिर प्रशासनिक फेरबदल, 6 आईएएस अफसरों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

Pooja Khodani
Published on -
IAS TRANSFER

IAS Transfer 2023 : उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्रशासनिक अमले में फेरबदल किया गया है। IPS और पुलिस अधिकारियों के बाद अब विशेष सचिव स्तर के छह आईएएस अफसरों के तबादले किए गए है। खास बात ये है कि तीन दिनों में तीसरी बार IAS या IPS अफसरों के ट्रांसफर हुए हैं।

इससे पहले उत्तर प्रदेश 5 आईएएस के तबादले किए गए थे। इसमें आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल को बांदा का जिलाधिकारी तो आईएएस कृष्ण कुमार को सदस्य (न्यायिक) राजस्व परिषद नियुक्त किया गया था। वही आईएएस दिव्य प्रकाश गिरि को स्टाफ ऑफिसर मुख्य सचिव के पद पर तैनाती दी गई थी,आईएएस संयुक्ता समद्दार को राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) का आयुक्त नियुक्त किया गया था और आईएएस आनंद कुमार को सदस्य (न्यायिक) राजस्व परिषद बनाया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)