नामांकन के एवज़ में प्रोफेसर की छात्रा से ‘प्यार की मिठाई’ की डिमांड, बजरंग दल ने कॉलेज में किया हंगामा

Professor accused of molesting student : शिक्षक दिवस पर जब अधिकांश लोग अपने अपने शिक्षकों की सीख, उनके अवदान और जीवन में उनके महत्व की बातें करते हैं। लेकिन  कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके अनुभव अलग होते हैं। कई बार हमने शिक्षकों द्वारा मारपीट, पक्षपात और यौन उत्पीड़न के मामले होते देखे हैं। हाल में ऐसा एक और मामला सामने आया है झारखंड के धनबाद से।

क्या है मामला

शिक्षक के अपने पेशे को शर्मसार करने की घटना शिक्षक दिवस के दिन हुई। धनबाद में एक छात्रा ने अपने शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा बीए फर्स्ट सेमेस्टर के लिए नामांंकन कराने के लिए सिंदरी कॉलेज पहुंची थी। छात्रा का कहना है कि प्रोफेसर सुरेंद्र नामांकन करने की एवज में उससे मिठाई की मांग की। उसने भी सहज कह दिया कि वो उन्हें मिठाई खिला देगी। लेकिन इसके जवाब में प्रोफेसर ने जो कहा, वो सुनकर छात्रा के होश उड़ गए।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।