Jaipur Night Market: बहुत प्रसिद्ध है जयपुर का नाइट मार्केट, रात 1 बजे भी लिया जा सकता है शॉपिंग और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद

Jaipur Night Market

Jaipur Night Market Hindi: हमारे देश में हर शहर में कोई ना कोई ऐसा मार्केट होता है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा होती है। ये मार्केट अपनी विशेष चीजों के लिए प्रसिद्ध होते हैं। कहीं सबसे सस्ते कपड़े मिलते हैं तो कहीं की ज्वेलरी सबसे बेस्ट होती है। आज हम आपको एक ऐसे ही प्रसिद्ध नाइट मार्केट के बारे में बताते हैं जो पिंक सिटी जयपुर में लगता है।

जयपुर में शनिवार और रविवार की रात को हर हफ्ते यह नाइट मार्केट लगाया जाता है। इस मार्केट में व्यक्ति को उसकी जरूरत का हर सामान आसानी से मिल जाता है। रात के समय लगने के चलते लोगों के पास समय भी होता है जिस वजह से यहां पर बहुत भीड़ देखी जाती है। आज हम आपको इस मार्केट से जुड़ी कुछ जानकारियां देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।