Mission 2024: भाजपा शासित राज्यों में आज केंद्रीय मंत्रियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताई जाएगी मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां

Mission 2024 Of BJP: मोदी सरकार को सत्ता में 9 साल पूरे हो चुके हैं। इसी कड़ी में अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है और आज सभी राज्यों की राजधानी में केंद्रीय मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धि जनता के सामने पेश करने वाले हैं। जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जितने भी भाजपा शासित राज्य हैं। वहां पर मुख्यमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री मिलकर प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं। साल 2024 में होने वाले आम चुनाव को देखते हुए सारे काम किए जा रहे हैं और रणनीति बनाई जा रही है।

भाजपा का Mission 2024

रविवार को दिल्ली में नए संसद भवन का उद्घाटन हो चुका है। इसके बाद दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में सभी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की गई। इसी के माध्यम 30 मई से लगाकर 30 जून तक पार्टी द्वारा एक विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जाएगा और अलग-अलग तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।