संसद में मणिपुर मामले पर विपक्ष का हंगामा, सांसद संजय सिंह निलंबित, “आप” ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया

AAP MP suspended for entire monsoon session : मानसून सत्र के तीसरे दिन भी आज संसद में मणिपुर को लेकर हंगामा हुआ, लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों में विपक्ष अपनी मांग पर अड़ा रहा।  सरकार की तरफ से कहा गया कि वो चर्चा के लिए तैयार है लेकिन विपक्ष इस बात पर अड़ा रहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में आकर इस पर बयान दें। हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही कल 25 जुलाई 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

राज्य सभा में आप सांसद संजय सिंह का हंगामा 

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह , सभापति जगदीप धनखड़ की कल की फटकार के बाद आज और उग्र दिखे,  वे लगातार सदन में मणिपुर पर चर्चा की मांग करते रहे। आसंदी की तरफ से उन्हें बार बार बैठने के लिए कहा गया लेकिन संजय सिंह का विरोध जारी रहा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....