कोर्ट के फैसले पर भड़के ओवैसी, बोले – ज्ञानवापी मस्जिद थी और क़यामत तक रहेगी

Atul Saxena
Published on -

वाराणसी, डेस्क रिपोर्ट। वाराणसी कोर्ट के आदेश के आधार पर किया गया ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) का सर्वे आज पूरा हो गया। सर्वे (Survey of Gyanvapi Masjid completed) में मस्जिद परिसर में एक बड़े आकार का शिवलिंग मिलने (Shivling found in Gyanvapi Masjid) के दावे के बाद तूफान खड़ा हो गया है। हिन्दू पक्ष इसे ज्ञानवापी मंदिर होने का एक बहुत बड़ा साक्ष्य कह रहा है तो मुस्लिम पक्ष शिवलिंग मिलने के दावे को ही झुठला रहा है।

उधर ज्ञानवापी मस्जिद का मामला (Gyanvapi Masjid controversy) सुप्रीम कोर्ट भी पहुँच गया है जिसपर कल सुनवाई होनी है। इधर मुस्लिम पक्ष वाराणसी कोर्ट के आज के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौत देने की तैयारी कर रहा है। इन सब क़ानूनी प्रक्रिया के बीच मुस्लिम नेता और AIMIM प्रमुख सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भड़क गए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....