Road Accident : ट्रक-कार की भीषण टक्कर में वरिष्ठ भाजपा नेता की दर्दनाक मौत

बीकानेर, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) में एक के बाद एक नेताओं के निधन की खबरें सामने आ रही है। कभी कोरोना के चलते इलाज के दौरान नेताओं ने दम तोड़ा तो कभी सड़क हादसे का शिकार हो गए।अब राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर से खबर है कि यहां दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत में वरिष्ठ भाजपा नेता की दर्दनाक मौत हो गई।हादसे के बाद जहां इलाके में सनसनी फैल गई वही बीजेपी (BJP) में शोक की लहर है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बड़ी मशक्कत के बाद घायल भाजपा नेता को बाहर निकाला गया।  घटना के बाद से चालकर फरार हो गया, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और फिर नेता को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। सहीराम कृषि उपज मंडी में चेयरमैन भी रहे। पिछले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में उन्होंने लूनकरणसर से अपनी दावेदारी भी जताई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)