“सुपर मॉम” के निधन पर सचिन तेंदुलकर ने जताया दुःख, ट्वीट कर हुए भावुक

मुंबई , डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश को टाइगर स्टेट का दर्जा दिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली “कॉलर वाली बाघिन” (Collared Tigress) सुपर मॉम (Super Mom) के निधन पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि राजसी बाघिन (Majestic Tigress) का जाना दिल दहला देने वाला है।

पेंच टाइगर रिजर्व (Pench Tiger Reserve) की शान बाघिन “रानी” (Super Mom Rani) का शनिवार को निधन हो गया था। उसके निधन के बाद वन्यप्राणी प्रेमियों को बहुत दुःख पहुंचा है। भारत रत्न, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी कॉलर वाली बाघिन, सुपर मॉम के निधन पर दुःख जताया है।  सचिन ने ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....